Wednesday , September 18 2019, 8:18 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / बच्चा चोरी की अफवाह में मानसिक विक्षिप्त की पीट पीटकर हत्या, 50 पर हत्या का केस, एनएसए भी लगेगा

बच्चा चोरी की अफवाह में मानसिक विक्षिप्त की पीट पीटकर हत्या, 50 पर हत्या का केस, एनएसए भी लगेगा



वाराणासी. जिले के जैतपुरा थाना इलाके में बच्ची चोरी के आरोप में मानसिक विक्षिप्त को भीड़ ने जमकर पीट दिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां मंडलीय अस्पताल में बुधवार देर रात उसकी मौत हो गयी। अब गुरुवार को इस मामले में 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 6लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। इन लोगों ने एनएसए भी लगाया जाएगा।

वही हुकुलगंज में भी बुधवा देरशाम दो युवतियों को भी भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने जमकर पीट दिया,पुलिस ने किसी तरह दोनों की जान बचाई।

एडीजी जोन ब्रज भूषण ने एसएसपी आनंद कुलकर्णी को सभी मामलों में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही का आदेश दिया है। बुधवार को चोलापुर में भीड़ ने दानगंज में भी एक महिला की पिटाई कर दी। दूसरी घटना में रामेश्वरम में भी बच्चा चोरी के आरोप में एक महिला और एक पुरूष की पिटाई कर दी गई।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया लगातार हर थाने के द्वारा मैसेज दिया किया जा रहा है। खुद कई इलाकों में जाकर लोगो से बातचीत कर रहा हूं। जो लोग शामिल हैं, उन पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


youth murdered in varanasi today, 4 arrested

Check Also

योगी सरकार को झटका: हाईकोर्ट ने 17 ओबीसी जातियों को एससी में शामिल करने पर लगाई रोक

Share this on WhatsApp प्रयागराज. 17 अति पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति में शामिल करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *