Tuesday , October 15 2019, 6:05 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राजनीति / 'बाबू जी धीरे चलना', सीएम अरविंद केजरीवाल की मुहिम पर गौतम गंभीर ने कसा तंज

'बाबू जी धीरे चलना', सीएम अरविंद केजरीवाल की मुहिम पर गौतम गंभीर ने कसा तंज

नई दिल्ली
दिल्ली सरकार के कामकाज के तरीकों पर अकसर हमलावर होनेवाले सांसद गौतम गंभीर ने फिर एकबार सीएम केजरीवाल पर तंज कसा है। इसमें उन्होंने दिल्ली की सड़कों पर ‘धीरे चलने’ की सलाह दी। दरअसल, दिल्ली को गड्ढा मुक्त करवाने के लिए दिल्ली सरकार द्वारा अभियान चलाया गया है। इसपर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने शनिवार सुबह ट्वीट कर बताया था कि उनकी सरकार दिल्ली को गड्ढा मुक्त करने के लिए अभियान चला रही है।

दिल्ली सीएम ने लिखा था, ‘दिल्ली सरकार के आधीन PWD द्वारा सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान आज से शुरू। 50 विधायक आज 25-25 किलोमीटर सड़क का निरीक्षण करेंगे, जिसमें हर विधायक के साथ एक इंजिनियर भी होगा। केजरीवाल ने आगे लिखा था कि ऐप के जरिए गड्ढे या अन्य खराबी की फोटो और लोकेशन रिकॉर्ड होगी और हर खराबी को तुरंत ठीक कर दिया जाएगा।

इसपर पूर्व क्रिकेटर और ईस्ट दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने लिखा, ‘बाबूजी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में! हम को मालूम है दिल्ली की हकीकत, लेकिन दिल को खुश रखने को अरविंद केजरीवाल ये ख्याल अच्छा है।’

वैसे केजरीवाल ने पहले ही इस मुहिम की घोषणा कर दी थी। केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि दिल्ली सरकार (PWD) के आधीन दिल्ली की कुछ ही सड़कें आती हैं, लेकिन उनपर रोज लाखों वाहन चलते हैं, बारिश से सड़कों पर जो असर होता है उससे किसी को असुविधा न हो इसलिए ये अभियान चलाया जा रहा है। इतने बड़े स्तर पर पहली बार सड़कों का निरीक्षण हो रहा है।

Check Also

प्रियंका गांधी की 'पाठशाला', सड़क से संसद लड़ेंगे कांग्रेसी

लखनऊ बीते तीन दशक से उत्तर प्रदेश की सत्ता से बेदखल अब नई टीम और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *