ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / बिहार / बिहारः बच्चा चोर समझकर दो कॉन्स्टेबल समेत एएसआई को पीटा, चार गिरफ्तार, दो फरार

बिहारः बच्चा चोर समझकर दो कॉन्स्टेबल समेत एएसआई को पीटा, चार गिरफ्तार, दो फरार

मोतिहारी
बिहार के मोतिहारी जिले में बच्चा चोरी की अफवाह पर ग्रामीणों ने एएसआई समेत दो कॉन्स्टेबल्स को बुरी तरह पीट दिया। घटना बुधवार की है जब पुलिस की टीम गांव के एक शख्स के घर उसके द्वारा की गई शिकायत की जांच के सिलसिले में पहुंची थी। इस दौरान शिकायतकर्ता के घर वालों ने शोर मचाना शुरू कर दिया कि पुलिसकर्मी बच्चा चोरी करने आए हैं, जिसके बाद भीड़ ने उनकी पिटाई कर दी।

केस की जांच के लिए गांव पहुंची थी पुलिस
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एएसआई दिनेश शर्मा अपने दो सहकर्मियों के साथ बालोचक गांव गए थे। इसी गांव के रहने वाले आबिद मियां ने अपने घर के सामने पड़ी लावारिस मोटरसाइकल को लेकर थाने में रिपोर्ट लिखाई थी। इसी सिलसिले में जांच के लिए पुलिस की टीम वहां पहुंची थी। जैसे ही पुलिसकर्मी गांव में पहुंचे, आबिद के घर वालों ने शोर मचाना शुरू कर दिया कि वे बच्चा चोरी करने आए हैं। देखते-देखते मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने तीनों पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा।

एसडीपीओ ने पुलिसकर्मियों को बचाया
एएसआई समेत दोनों कॉन्स्टेबलों को तकरीबन दो घंटे तक ग्रामीणों ने बंधक बनाए रखा। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ शैलेंद्र कुमार अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों के चंगुल से आजाद कराया। जानकारी के अनुसार, एएसआई को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्तीय कराया गया है। शैलेंद्र कुमार ने दावा किया कि जब ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया था तब वे अपनी वर्दी में थे।

रिवॉल्वर छीनने की भी कोशिश
वहीं, ग्रामीणों और आबिद परिजन ने बताया कि पुलिसकर्मी अपनी वर्दी में नहीं थे। वहीं, चकिया पुलिस थाने के एसएचओ नारायण सिंह ने ग्रामीणों पर आरोप लगाया कि उन्होंने एएसआई की रिवॉल्वर भी छीनने की कोशिश की थी, लेकिन कॉन्स्टेबलों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। एसडीपीओ ने बताया कि घटना को लेकर चकिया थाने में केस दर्ज कराया गया है और चार लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है। वहीं, आरोपी के तौर पर दर्ज आबिद और हामिद मियां फरार बताए जा रहे हैं।

Check Also

बिहार: CM पद पर घमासान, नीतीश को बदलने की मांग पर JDU ने कहा- बीजेपी दे सफाई

Share this on WhatsApp पटना/नई दिल्ली बिहार की सियासत एक बार फिर गरमा गई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *