Saturday , December 7 2019, 10:06 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / क्राइम / ब्रैंडेड के नाम पर बनाकर बेचते थे मिलावटी सीमेंट, दो पकड़े गए, फैक्ट्री सील

ब्रैंडेड के नाम पर बनाकर बेचते थे मिलावटी सीमेंट, दो पकड़े गए, फैक्ट्री सील


ब्रैंडेड कंपनियों के प्रतिनिधियों की सूचना पर लखनऊ पुलिस ने बुधवार को दो डाला में लदी 120 बोरा बरामद की है। अल्ट्राटेक व मैसम ब्रैंड की बोरियों में भरकर मिलावटी सीमेंट महोना बाजार में लाई गई थी। पुलिस ने दोनों चालकों को गिरफ्तार करने के साथ ही रिपोर्ट दर्ज कर मिलावटी फैक्ट्री संचालक की तलाश शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर इटौंजा नंदकिशोर के अनुसार महोना बाजार में दो डाला से मिलावटी सीमेंट आने की सूचना पर एसआई रवि वर्मा की टीम ने छापा मारा। मौके से डाला चालक संदना निवासी देवेंद्र व लाशा निवासी विवेक को पकड़कर डाले में लदी 120 बोरी मिलावटी सीमेंट बरामद की गई। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि डाला किराए पर चलाते हैं और बीकेटी के रामपुर गांव से सीमेंट लाए थे।

मिलावटी सीमेंट फैक्ट्री चलने की सूचना नायब तहसीलदार ध्रुव कुमार को दी गई। नायब तहसीलदार टीम के साथ रामपुर गांव पहुंचे। गांव के दुर्गा प्रसाद के घर में मिलावटी सीमेंट की फैक्ट्री चलती मिली। मौके से प्रिज्म सीमेंट 65 बोरियों में मिलावटी सीमेंट भरी मिली। इसके साथ ही सीमेंट बनाने के उपकरण भी बरामद हुए।

नायब तहसीलदार के निर्देश पर फैक्ट्री सीज कर दी गई। दुर्गा प्रसाद ने बताया कि आईआईएम रोड निवासी एक शख्स ने मकान किराए पर लिया था। इंस्पेक्टर के अनुसार डाला में मैसम व अल्ट्राटेक सीमेंट की बोरियों में मिलावटी सीमेंट मिली थी। दोनो कंपनियों के प्रतिनिधि लोकेश रस्तोगी व स्वप्निल मिश्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है। दोनों डाला चालकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Check Also

मासूम बच्ची की हत्या को 17 दिन बीते, कत्ल की वजह तक नहीं पता लगा पाई पुलिस

शैलेन्द्र सिंह चौहान, लखनऊ लखनऊ के गोसाईंगंज के बक्कास गांव में मासूम बच्ची की हत्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *