Saturday , November 23 2019, 2:31 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / भोपालः मदरसे से भागने की कोशिश की तो छात्रों को जंजीर से बांधा, प्रबंधक समेत दो गिरफ्तार

भोपालः मदरसे से भागने की कोशिश की तो छात्रों को जंजीर से बांधा, प्रबंधक समेत दो गिरफ्तार

भोपाल
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक प्राइवेट मदरसे में दो नाबालिग बच्चों के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में मैनेजर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने दो बच्चों को मदरसे में जंजीर से बांध रखा था। जानकारी मिलने पर बच्चों को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया गया।

प्रबंधन को दो लोग गिरफ्तार
असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (एएसपी) संजय साहू ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि प्रबंधन दो बच्चों के साथ बुरा बर्ताव कर रहा है। चाइल्डलाइन सर्विस ने अशोका गार्डेन पुलिस से इसे लेकर संपर्क किया था। इसे फॉलो करते हुए पुलिस ने मामले में जुवेनाइल जस्टिस ऐक्ट के सेक्शन 75 और 85 के तहत केस दर्ज किया। साहू ने बताया कि छात्रों के साथ बुरा बर्ताव करने पर मदरसा प्रबंधन के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

भागने की कोशिश की तो बांध दिया
एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार मोहम्मद साद और सलमान को कोर्ट में पेश किया जाएगा। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग बच्चों ने मदरसे से भागने की कोशिश की थी। इसके सजा के तौर पर प्रबंधन ने उन्हें जंजीर से बांध रखा था। मदरसा के प्रबंधन ने बताया कि दोनों छात्र पहले भी मदरसा से भागने की कोशिश कर चुके थे, इसलिए उन्हें बांधकर रखा गया था।

Check Also

इंदिरा जयंती: मध्य प्रदेश में कॉलेज छात्राओं के बनेंगे मुफ्त ड्राइविंग लाइसेंस

भोपाल देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर मंगलवार से मध्य प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *