Monday , November 18 2019, 12:20 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / हरियाणा / मनचलों से परेशान हैं छात्राएं, प्रशासन से बोंली, नहीं रोका तो छोड़ देंगे स्कूल

मनचलों से परेशान हैं छात्राएं, प्रशासन से बोंली, नहीं रोका तो छोड़ देंगे स्कूल

गुरुग्राम
मनचलों के छेड़छाड़, अश्लील फब्तियां कसने और रास्ते में आते-जाते पीछा करने से गुस्साईं छात्राएं परिवार के लोगों के साथ सोमवार को जिला सचिवालय पहुंची और उपायुक्त को मांगपत्र सौंपा। इसमें उन्होंने कहा कि आटा-बारोटा गांव में या तो ऊदाका के बच्चे पढ़ेंगे या वे। यदि ऊदाका गांव के बच्चों को स्कूल से नहीं निकाला गया तो दोनों गांव का कोई बच्चा स्कूल नहीं जाएगा।

गांव आटा-बारोटा के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले ऊदाका गांव के छात्रों की मनमानी से परेशान हैं। गुस्साए ग्रामीण अब आर-पार की लड़ाई के लिए मैदान में उतर आए हैं। उपायुक्त से मिलने पहुंचीं आटा व बारोटा गांव की छात्राओं ने कहा कि वे किस प्रकार से स्कूल में रहती हैं, बयां नहीं किया जा सकता। लड़के हर समय परेशान करते हैं। घर तक पीछा करते हैं। स्कूल में स्कूल जैसा कोई माहौल ही नहीं, बल्कि हर समय शरारती लड़कों का जंगलराज रहता है। कई बार तो उन्होंने अध्यापकों को भी पीट दिया है। ऐसे में यदि ये लड़के उस स्कूल में पढ़ेंगे तो वे स्कूल नहीं जाएंगी।

बता दें कि 7 सितंबर को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय आटा-बारोटा में पढ़ने वाले ऊदाका गांव के समुदाय विशेष के लड़कों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड की थी, जिसका विरोध करने के लिए लड़की के परिजन स्कूल गए थे। ऊदाका गांव के लोगों ने लाठी, डंडों व अवैध हथियारों के साथ लड़की के परिजनों के साथ मारपीट की।

Check Also

पर्स चुराने पर पकड़ी गई महिला बोली, ‘पति के शौक पूरा करने को ऑटो में काटती थी जेब’

रेवाड़ी पति के शौक के लिए ऑटो में बैठकर सवारियों की जेब काटने वाली महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *