Friday , November 15 2019, 7:56 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / दिल्ली-एनसीआर / महिला आर्किटेक्ट से बीच सड़क छेड़छाड़, मारा मुक्का

महिला आर्किटेक्ट से बीच सड़क छेड़छाड़, मारा मुक्का

नई दिल्ली
साउथ दिल्ली के नेब सराय इलाके में 5-6 लड़कों ने रविवार शाम एक महिला आर्किटेक्ट के साथ सरेराह छेड़छाड़ और मारपीट की। बताया जा रहा है कि लड़के सड़क के बीचोंबीच चल रहे थे। कार सवार महिला ने हॉर्न बजाकर इन्हें हटने को कहा था। आरोप है कि इसी बात को लेकर इन्होंने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर इन्होंने महिला के मुंह पर मुक्का मार दिया। लोगों से मदद नहीं मिलने और 100 और 112 नंबर पर पुलिस से बात नहीं हो पाने के बाद वह किसी तरह वहां से बचकर निकल गईं। बाद में पीड़ित महिला ने नेब सराय थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश में जुट गई है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है रविवार शाम ऑफिस के बाद अपने घर सैनिक फॉर्म लौट रही थीं। करीब 7 बजे एन ब्लॉक रोड पर उनकी कार के आगे 5-6 लड़के आ गए। इस पर उन्होंने हॉर्न बजाया, लेकिन लड़के नहीं हटे। उन्होंने कार का शीशा नीचे करके लड़कों से हटने के लिए कहा। आरोप है कि लड़कों ने उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। इसके बाद कुछ लड़कों ने विंडो के अंदर हाथ डालकर उनके साथ छेड़छाड़ की। उन्होंने जब इसका विरोध किया तो लड़कों ने उनके मुंह पर मुक्का मार दिया।

महिला की मदद के लिए आसपास मौजूद कोई भी शख्स आगे नहीं आया। इसके बाद उन्होंने 100 और 112 नंबर पर कॉल की, लेकिन कई कोशिशें के बाद भी उनकी बात नहीं हो पाई। इसके बाद वह किसी तरह से वहां से बचकर निकल गाई। घर पहुंचने के बाद वह सिक्युरिटी गार्ड को घटनास्थल पर लेकर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी वहां से जा चुके थे। इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि पीड़ित महिला ने कुछ दिन पहले भी पुलिस को इलाके में कुछ अराजक तत्वों के घूमने की शिकायत दी थी। मुमकिन है कि उससे गुस्साए किसी ग्रुप ने महिला पर हमला किया हो।

Check Also

जरूरत पड़ी, तो दिल्ली में एक महीने तक रहेगी धारा 144

नई दिल्ली सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या विवाद का फैसला आने के बाद दिल्ली में सुरक्षा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *