Friday , November 22 2019, 8:30 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / क्राइम / मुंबई: महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

मुंबई: महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

मुंबई
मुंबई के गोवंडी में एक महिला के साथ कथित तौर पर और करने पर दो लोगों को किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। बताया गया कि इन दोनों को के खिलाफ आईपीसी और आईटी ऐक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

एक अधिकारी के अनुसार, आरोपी अमजद अली खान (30) ने कुछ समय पहले महिला से दोस्ती की थी और उसने उसे नग्न तस्वीर भेजने के लिए मना लिया था। इसके बाद उसने और उसके साथी नूर नजीर शेख (43) ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अधिकारी ने कहा, ‘उन्होंने महिला को उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी भी दी। आरोपियों ने शुक्रवार को महिला को एक कमरे में बुलाया, जहां उससे किया गया। पीड़िता ने सोमवार को अपने अभिभावक को इस बारे में बताया जिसके बाद पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई।’

ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक सिद्धेश्वर गोव ने बताया कि खान और शेख को गोवंडी से गिरफ्तार किया गया है और वे 11 सितम्बर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376डी, 506 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Check Also

लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले गैंग का सरगना साथी सहित गिरफ्तार

एनबीटी, लखनऊ महानगर के बादशाहनगर मेट्रो स्टेशन के पास स्थित कनक कार बाजार से आठ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *