Wednesday , September 18 2019, 8:17 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / ताजा समाचार / ‘यूपी के कई शहरों में हुई है फिल्म की शूटिंग’

‘यूपी के कई शहरों में हुई है फिल्म की शूटिंग’

Bएनबीटी, संवाददाता : Bहिंदी के साथ कई हिट मराठी फिल्मों का निर्देशन कर चुके शांतनु तांबे की अगली फिल्म गनवाली दुल्हनिया जल्द रिलीज होने वाली है। इस कॉमिडी फिल्म में समीर का मुख्य किरदार निभा रहे मयूर कुमार फिल्म के प्रमोशन के लिए सोमवार को शहर में मौजूद थे। इस मौके पर साथ में थे फिल्म में लखन का किरदार निभा रहे एल्विस चतुर्वेदी। दोनों कलाकारों ने मोतीनगर स्थित गोकुलधाम कॉलोनी पहुंचकर फिल्म के बारे में जानकारी दी। इसकी शूटिंग लखनऊ, सीतापुर, बरेली, नैनीताल और देवा में हुई है। फिल्म में नए कलाकारों के साथ गोविंद नामदेव, गजेंद्र चौहान और बृजेंद्र काला जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आएंगे।

Bतीन साल लगे रिकवर में

Bलखनऊ से ताल्लुक रखने वाले मयूर कहते हैं कि मैं पिछले सात साल से मुम्बई में हूं। यह मेरी पहली फिल्म है। 2013 में मुम्बई में ही एक मेजर एक्सीडेंट के बाद मैं करीब तीन साल बिस्तर पर रहा था। जब ठीक हुआ तो सबसे पहले मैंने अपने सपने को दोबारा जीना शुरू किया। शांतनु तांबे जो इस फिल्म के निर्देशक हैं, उन्हें मैं जानता था। उन्हीं के पास मैं सबसे पहले गया। मैंने कहा कि अब मुझे काम करना है और बस एक हफ्ते में हमने ‘गनवाली दुल्हनिया’ पर काम शुरू कर दिया था। यूपी के शहरों में फिल्म की शूटिंग की गई है।

Bरिलीज से पहले गानों को मिला प्यार

Bलखनऊ यूनिवर्सिटी से पढ़ाई और दो साल लखनऊ में थिएटर कर चुके मयूर कहते हैं कि फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। खुशी इस बात की है कि फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। एल्विस कहते हैं कि फिल्म में मैं लखन का किरदार निभा रहा हूं, जो समीर का दोस्त है और हमेशा उसके साथ रहता है। फिल्म के एक रोमांटिक गीत और कव्वाली को लोगों ने खूब पसंद किया है। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब हंसाएगी और पसंद आएगी।

Check Also

काम से छुट्टी लेकर लखनऊ आया वोट डालने : अमित मिश्रा

Share this on WhatsApp Zeba.Hasan@timesgroup.com देश के विकास के लिए वोट करना हर नागरिक की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *