Wednesday , October 16 2019, 5:07 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / राजस्थान / राजस्थान: कुख्यात अपराधी पपला को फरार कराने वाला एक और इनामी गिरफ्तार

राजस्थान: कुख्यात अपराधी पपला को फरार कराने वाला एक और इनामी गिरफ्तार

जयपुर
पुलिस की विशेष शाखा (एसओजी) ने रविवार को विक्रम उर्फ गुर्जर को फरार कराने के आरोप में गिरोह के एक और इनामी सदस्य को किया। इस प्रकरण में अब तक कुल 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि पपला सहित 12 इनामी बदमाश अब भी फरार हैं।

पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक (एटीएस एवं एसओजी) अनिल पालीवाल ने बताया कि बहरोड थाने में हमला एवं फायरिंग कर पपला को फरार कराने के मामलें में एसओजी के दल ने गिरोह के एक ईनामी सदस्य को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पचास हजार के इनामी हरियाणा के महेन्द्रगढ़ निवासी दीक्षान्त गुर्जर (23) को गिरफ्तार कर उससे गहन पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पपला गिरोह के सात और सदस्यों पर 50,000-50,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रकरण में वांछित एवं फरार चल रहे गिरोह के सात और सदस्यों बल्लु उर्फ बलवान ,चन्द्रपाल उर्फ चन्दु यादव, राहुल,प्रशान्त,अशोक गुर्जर,राजवीर, भूप सिंह की सूचना देने एवं गिरफ्तार करवाने पर नकद पुरस्कार राशि दी जाएगी।

पालीवाल ने बताया कि मामले में वांछित एवं फरार चल रहे मुख्य आरोपी पपला पर एक लाख रुपये व गिरोह के छः सदस्यों पर 50,000-50,000 रुपये का इनाम पूर्व में घोषित किया गया था, जिसमें से दीक्षान्त सहित दो इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं कुल 12 इनामी की तलाश जारी है।

उल्लेखनीय है कि छह सितम्बर को अलवर जिले के बहरोड थाने पर गिरोह के सदस्यों ने हमला कर पपला को छुड़ा ले गए थे। थाने पर हमला कराने की साजिश एवं हमले में शामिल विनोद स्वामी, कैलाशचंद, जगन खटाणा, महिपाल गुर्जर, सुभाष गुर्जर, नरेन्द्र सिंह, श्याम सुन्दर उर्फ अशोक, जितेन्द्र उर्फ जीतू, विक्रम सिंह, महेन्द्र उर्फ पप्पु गुर्जर, अजय कुमार उर्फ बिल्लू व एक ईनामी दिनेश कुमार को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। इस प्रकार इस प्रकरण में अब तक कुल 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पालीवाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों से गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है। अन्य अपराधियों की तलाश जारी है।

Check Also

सेना को हराकर गुजरात ने लगातार सातवीं जीत दर्ज की

जयपुर, 10 अक्टूबर (भाषा) गुजरात ने विजय हजारे एकदिवसीय ट्राफी ग्रुप सी के मुकाबले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *