ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / राजस्थान / राजस्थान: घर से अगवा करके डेढ़ महीने तक हुआ गैंगरेप, हाथ पर हाथ धरे बैठी रही पुलिस

राजस्थान: घर से अगवा करके डेढ़ महीने तक हुआ गैंगरेप, हाथ पर हाथ धरे बैठी रही पुलिस

अलवर
राजस्थान के अलवर में एक 24 साल की महिला को अगवा करके उसके साथ कई बार करने का मामला सामने आया है। पुलिस की संवेदनहीनता का शिकार हुई पीड़िता को इसी साल जुलाई महीने में घर से अगवा किया गया था। इसके बाद पूरे डेढ़ महीने तक चार लोगों ने उसके साथ रेप किया। पुलिस भी मामले में गुमशुदगी का केस दर्ज करके बैठी रही।

पीड़ित महिला किसी तरह बदमाशों से चंगुल से बचकर निकल आई और बुधवार को बेहरोर पुलिस स्टेशन में चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। महिला ने बताया कि 20 जुलाई को चार लोगों ने उसका किडनैप किया। पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘वे लोग महिला को एक सुनसान जगह ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। इसके अलावा उसकी जूलरी और 6 हजार रुपये नकद भी लूट लिए। अगले दिन वे लोग महिला को जबरन एक कार में बिठाकर ले गए और अलग-अलग स्थान पर उसके साथ रेप किया।’

मामले में पुलिस की घोर लापरवाही सामने आई है। मिसिंग केस फाइल करने के बाद महिला की तलाश करने के लिए पुलिस ने कोई कवायद नहीं की बल्कि हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। पुलिस ने चारों आरोपियों की पहचान कर ली है जो फिलहाल फरार हैं। महिला का दावा है कि वह गर्भवती है और अभी भी डरी हुई है।

Check Also

जवानों की साईकिल यात्रा दो अक्तूबर को राजघाट पहुंचेगी

Share this on WhatsApp जयपुर, 12 सितम्बर (भाषा) राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं वर्षगांठ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *