Wednesday , October 16 2019, 5:03 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राजनीति / रिटायर्ड नौकरशाहों से मिले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, 370 पर चर्चा

रिटायर्ड नौकरशाहों से मिले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, 370 पर चर्चा

लखनऊ
बीजेपी ने गुरुवार को बुद्धिजीवियों के साथ संपर्क अभियान का आगाज किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पूर्व न्यायधीश और रिटायर हो चुके नौकरशाहों से मिलकर कश्मीर और अनुच्छेद 370 पर चर्चा की। इस दौरान महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा के अलावा मंडल अध्यक्ष राम किशन, संजय राठौर और विनायक पांडेय भी मौजूद रहे।

प्रदेश मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे के मुताबिक, स्वतंत्र देव ने हाईकोर्ट के सेवानिवृत्त न्यायधीश वीरेंद्र कुमार दीक्षित और जस्टिस खेमकरन से मिलकर उनसे कश्मीर समस्या पर विस्तार से चर्चा की। इसके अलावा केजीएमयू के पूर्व अधीक्षक प्रो़ गुरुमीत सिंह और पूर्व मुख्य सचिव आलोक रंजन से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान संगठन की ओर से प्रकाशित किताबें और पैम्फ्लेट भेंट किए।

इस अभियान में प्रदेश सह संयोजक एवं उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति वित्त निगम के अध्यक्ष लाल जी निर्मल, क्षेत्रीय संयोजक संपर्क अभियान अतुल दीक्षित भी शामिल रहे। सूत्रों के मुताबिक, रिटायर्ड नौकरशाह आलोक रंजन से मुलाकात के दौरान प्रदेश अध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष को छोड़कर किसी भी भाजपाई कार्यकर्ता को भीतर जाने की अनुमति नहीं दी गई। वहीं, आशियाना के मंडल अध्यक्ष राजेंद्र वाजपेयी अभियान में शामिल नहीं हो सके।

Check Also

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष बिल्डर के घर जबरन घुसने के मामले में दोषी

नई दिल्ली दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल को यहां की एक अदालत ने पूर्वी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *