Wednesday , October 16 2019, 6:09 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / अन्य समाचार / रेप से इंफेक्शन, मौत के बाद पता चली दरिंदगी

रेप से इंफेक्शन, मौत के बाद पता चली दरिंदगी

औरंगाबाद
अहमदनगर के पास राहुरी रेलवे स्टेशन पर एक दो साल की बच्ची को दरिंदगी का शिकार बना दिया गया जिसके बाद बच्ची की मौत हो गई। बुधवार रात मनमाड जंक्शन से गलत ट्रेन में चढ़ने के बाद बच्ची का परिवार राहुरी रेलवे स्टेशन पर रुका था जहां उसके साथ रेप कर दिया गया। अगले दिन रेप के कारण सेप्टिक होने से बच्ची की मौत हो गई। यह बात ऑटप्सी में सामने आई है।

स्टेशन पर अलग हो गया परिवार
औरंगाबाद के ग्रामीण इलाके की रहनेवाली बच्ची के पिता मनमाड में नौकरी की तलाश में आए थे। परिवार उनके साथ ही मनमाड आया था। उन्हें मनमाड से इगतपुरी जाना था लेकिन वह सोलापुर-पुणे रूट पर चले गए। गलती का एहसास होने पर बच्ची, उसके पिता और दो भाई-बहन राहुरी रेलवे स्टेशन पर उतर गए लेकिन मां उनसे अलग हो गईं। इसके बाद पिता ने रात राहुरी रेलवे स्टेशन पर ही बिताने का फैसला किया।

बाद में पूरा परिवार औरंगाबाद में एक रिश्तेदार के घर जाकर मिला। वहां उन्होंने पाया कि बच्ची लगातार रोती जा रही है। परिजन उसे तांत्रिक के पास लेकर जा रहे थे जब रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसे प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बेसुध पिता ने किया हंगामा तब आई पुलिस
बेटी की मौत से टूट चुके पिता ने क्रांति चौक पर उसका शव रखा राहगीरों और गाड़ियों को रोकना शुरू कर दिया। इस पर कई लोगों ने उन्हें पीट भी दिया। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को सरकारी मेडिकल कॉलेज भेजा जहां ऑटप्सी पर पता चला कि उसका रेप हुआ था। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर उत्तम मुदक ने बताया, ‘हमने ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है। ऑटप्सी रिपोर्ट के आधार पर रेप का केस भी दर्ज किया गया है। एफआईआर में पॉक्सो ऐक्ट भी लगाया गया है।’

(डिस्क्लेमर: सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मुताबिक इस खबर में पीड़िता की निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।)

Check Also

घाटी में हथियार सप्लाइ नहीं कर पा रहा पाक: सेना

श्रीनगर जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटते ही आतंकियों की कमर टूट गई है। सुरक्षाबलों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *