Friday , November 22 2019, 8:52 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / क्राइम / लखनऊः कैशियर हत्याकांड में एसटीएफ को बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी धराया

लखनऊः कैशियर हत्याकांड में एसटीएफ को बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी धराया

लखनऊ
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में साल 2018 में गैस एजेंसी के कैशियर की हत्या कर 10 लाख रुपये से भरा बैग लूटने के मामले में एसटीएफ को बड़ी सफलता हासिल हुई है। शनिवार को मामले में आरोपी और 50 हजार का इनामी अनूप सिंह उर्फ अन्नू बावरिया को गिरफ्तार कर लिया गया। मुखबिर की सूचना पाकर एसटीएफ नोएडा की टीम ने आरोपियों को दबोच लिया।

कैशियर की हत्या कर लूटे थे 10 लाख
गौरतलब है कि साल 2018 में लखनऊ में गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और 10 लाख रुपये से भरा बैग लिया गया था। घटना से संबंधित केस गोमतीनगर के विभूतिखंड थाने में दर्ज कराया गया था। मामले में अपराधी सुंदर बावरिया को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। उस पर भी 25 हजार रुपये का इनाम था। शुक्रवार को गिरफ्तार अन्नू बावरिया ने पूछताछ में खुलासा किया कि कैशियर से लूट की योजना सतवीर ने बनाई थी।

मुखबिर से मिली सूचना
बावरिया के मुताबिक, सतवीर रिश्ते में उसका मौसा लगता है और राजस्थान के भीमनगर में रहता है। उसने बताया कि सुंदर के साथ मिलकर उसने गैस एजेंसी की रेकी की थी और फिर कैशियर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद वे दोनों पैसों से भरा बैग लूटकर राजस्थान के अलवर भाग गए थे। पैसों का बंटवारा वहीं हुआ था। मामले को लेकर अन्नू पर विभूति खंड थाने में केस दर्ज किया गया था और उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था। एसटीएफ को सूत्रों और मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी अन्नू किसी और घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

सूचना पर विश्वास करते हुए एसटीएफ ने कार्रवाई की और आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने बावरिया के पास से 315 बोर का एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक हीरो मोटरसाइकल और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

Check Also

लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले गैंग का सरगना साथी सहित गिरफ्तार

एनबीटी, लखनऊ महानगर के बादशाहनगर मेट्रो स्टेशन के पास स्थित कनक कार बाजार से आठ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *