Wednesday , October 16 2019, 5:48 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / क्राइम / लखनऊः नोकझोंक के बाद नर्स को मारी गोली, फिर खुद भी दे दी जान

लखनऊः नोकझोंक के बाद नर्स को मारी गोली, फिर खुद भी दे दी जान

लखनऊ
राजधानी लखनऊ के डालीगंज के ठठेरी बाजार में शुक्रवार को नर्स बंदना चौधरी (24) की गोली मारकर हत्या करने के बाद हमलावर मदनलाल निषाद (26) ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। घटनास्थल से 315 बोर का तमंचा मिला है। पुलिस का कहना है कि बंदना और मदनलाल मूल रूप से बस्ती के रहने वाले थे और एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते थे। दोनों अक्सर मिलते भी थे।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक, बंदना तीन महीने से ठठेरी बाजार में छोटी बहन अर्चना के साथ पूर्व पार्षद कमरूद्दीन के मकान में किराए पर रह रही थी। वह बालागंज स्थित एक निजी अस्पताल में नर्स थी। बंदना शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे अस्पताल से घर पहुंची। वहां उसके मामा का बेटा रामनयन था। वह अपनी बहन के इलाज के लिए लखनऊ आया हुआ है। बंदना के आने के बाद वह केजीएमयू चला गया।

हाथ पकड़ कमरे में ले गया
बंदना के कमरे के बगल में रेनू रहती है। जब बंदना अस्पताल से लौटी तब वह बाथरूम में कपड़े धो रही थी। रेनू के मुताबिक, बंदना के साथ मदनलाल भी आया था। थोड़ी देर बाद बंदना उसके पास पहुंची और बाथरूम खाली करने को कहा। जब बंदना नहाने जा रही थी तभी मदनलाल ने उसे रोक लिया और हाथ पकड़कर कमरे में ले गया।

नोकझोंक के बाद चली गोली
रेनू ने बताया कि बंदना और मदनलाल के कमरे में जाने के बाद नोकझोंक की आवाज आने लगी। इसके बाद कमरे से गोली चलने और बंदना के चीखने की आवाज आई। थोड़ी देर में एक और गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आसपास के लोग पहुंचे तो कमरे में बंदना और मदनलाल के शव पड़े थे।

Check Also

अंडो के पैसों के लेनदेन में चले डंडे, दर्जनों घायल, पुलिस ने कई को हिरासत में लिया

लखनऊमोहनलालगंज के बेलहियाखेड़ा गांव में शुक्रवार सुबह आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *