ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / लव जिहाद का मामला बताकर हिंदु संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर पढ़ी हनुमान चालीसा

लव जिहाद का मामला बताकर हिंदु संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर पढ़ी हनुमान चालीसा



इंदौर. हिंदु युवती और मुस्लिम युवक के प्रेम प्रसंग को लव जिहाद का मामला बताते हुए हिंदु संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने के सामने हनुमान चालीस का पाठ किया। मामले में युवती की मां और हिंदु संगठन के नेताओं ने युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

मल्हारगंज थाना प्रभारी संजय त्रिपाठी के अनुसार 10 जुलाई को कंडीलपुरा में रहने वाली आरती वर्मा (18) नामक युवती घर के सामने रहने वाले युवक अब्दुल खांन नाम युवक के साथ कहीं चली गई थी। आरती के परिजनों द्वारा 12 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पुलिस युवक-युवती को खंडवा से बरामद कर इंदौर लाई थी।

रविवार को युवती की मां रेखा हिंदु संगठन के नेताओं के साथ मल्हारगंज थाने पहुंची और युवक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। रेखा ने बताया कि अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ लोगों द्वारा उसे धमकाया जा रहा है। रेखा ने युवक पर युवती को अगवा करने का आरोप लगाया है। युवती की मां के साथ थाने पहुंचे हिंदु संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और थाना परिसर में हनुमान चालीस का पाठ किया। मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि युवती बालिग है और फिलहाल उसके बयान नहीं हुए है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


By mentioning love jihad case, activists of Hindu organization read Hanuman Chalisa out of Police station in indore


By mentioning love jihad case, activists of Hindu organization read Hanuman Chalisa out of Police station in indore

Check Also

दादाजी के दर्शन को पहुंचे एक लाख से ज्यादा भक्त, रात 11 बजे नीम गांव से आएगा मशाल जुलूस

खंडवा. श्री धूनीवाला आश्रम में गुरुपूर्णिमा उत्सव मंगलवार काे धूमधाम से मनाया जा रहा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *