ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / वसीम रिजवी ने कहा- यूपी के मदरसों में तैयार हो रहे आईएसआईएस के सिपाही, देश के लिए बनेंगे खतरा

वसीम रिजवी ने कहा- यूपी के मदरसों में तैयार हो रहे आईएसआईएस के सिपाही, देश के लिए बनेंगे खतरा



लखनऊ.शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने रविवार कोवसीम रिजवी ने उप्र के मदरसों पर सवाल खड़े किए हैं।रिजवी ने कहा कि यूपी के मदरसों में आजकल किताबों की जगह हथियार बरामद हो रहे हैं,जो आने वाले वक्त में हिन्‍दुस्‍तान के लिए एक बड़ा खतरा है। उन्होंने मदरसों में चल रही संदिग्ध गतिविधियोंपर आरोप लगाते हुए कहा कि इन मदरसों में ईएसआईएसके सिपाहियों को तैयार किया जा रहा है।

रिजवी ने कहा कि सरकार को ऐसे मदरसों को बंद कर देना चाहिए और इनकी जगह स्कूल खोलना चाहिए।शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने कहाकि आने वाले वक्त में अगर सरकार ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई तो ये बच्चे (मदरसों में पढ़ने वाले) एक दिन आईएसआईएसके सिपाही बन जाएंगे। यह हिन्‍दुस्‍तान के लिए एक बड़ा खतरा होगा।

मदरसे से मिल चुके हैं हथियार
दरअसल, बिजनौर जनपद की शेरकोट पुलिस ने एक मदरसे में हथियारों को सप्लाई करने के खेल का खुलासा किया था. पुलिस ने मदरसे से हथियारों का जखीरा बरामद किया था।हथियार सप्लाई करने में इस्तेमाल होने वाली स्विफ्ट डिजायर गाड़ी भी मदरसे से मिली थी।मदरसे में हिकामत की आड़ में हथियार सप्लाई करने के आरोप लगाए गए हैं।पुलिस ने मदरसे से मदरसा संचालक समेत छह आरोपियों को पकड़ा है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Shiya wakf board chairman washim rizwi attak on madarsa

Check Also

जमीअत उलेमा हिंद के प्रदेश सचिव ने कहा- राम हमारे आदर्श पर मॉब लिंचिंग की घटना शर्मनाक

बागपत/मुजफ्फरनगर. बागपत में जय श्रीराम न बोलने पर मौलाना के साथ मारपीट के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *