Wednesday , October 16 2019, 5:09 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / क्राइम / सिटी अकैडमी लॉ कॉलेज: प्रबंधन ने छात्रा पर लगाया 50 लाख मांगने का आरोप

सिटी अकैडमी लॉ कॉलेज: प्रबंधन ने छात्रा पर लगाया 50 लाख मांगने का आरोप

लखनऊ
लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में तिवारीगंज स्थित सिटी अकैडमी लॉ कॉलेज की मैनेजर ने रविवार को छात्रा पर अराजक तत्वों के साथ ऑफिस में घुसने, मारपीट, गाली-गलौज करने और 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने के आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। इससे पहले पीड़िता ने कॉलेज प्रशासन पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए एक छात्र समेत अज्ञात के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

चिनहट पुलिस का कहना है कि लॉ कॉलेज तिवारीगंज की मैनेजर डॉ. ममता श्रीवास्तव ने रविवार को बताया कि 20 सितंबर को एलएलबी फर्स्ट सेमेस्टर की छात्रा और कॉलेज में पढ़ने वाले महेश गिरी नाम के युवक से विवाद हुआ था। कॉलेज प्रशासन ने दोनों को निलंबित कर दिया था। साथ ही मामले की जांच अनुशासनात्मक कमिटी को सौंपी गई थी।

कॉलेज प्रशासन का छात्रा पर यह आरोप
डॉ. ममता ने आरोप लगाया है कि रविवार को छात्रा अपने साथ कुछ अराजक तत्वों को लेकर जबरन उनके प्रशासनिक ऑफिस में आ गई और अभद्रता करने लगी। इस पर कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। आरोप है कि छात्रा ने प्रबंधक से 50 लाख रुपये की मांग की। इसके साथ ही उसने सोशल मीडिया के जरिए कॉलेज को बदनाम करने और रंगदारी न देने पर एफआईआर लिखवाने और कॉलेज बंद करवाने की धमकी दी।

छात्रा पर कॉलेज प्रबंधन को ब्लैकमेल करने का आरोप
इंस्पेक्टर सचिन कुमार सिंह का कहना है कि कॉलेज प्रशासन ने छात्रा पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों की आरोपों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

छात्रों ने एलयू से लगाई न्याय की गुहारलॉ कॉलेज में छात्रा की ओर से लगाए गए आरोपों से परेशान एलएलबी के छात्रों ने सोमवार को एलयू रजिस्ट्रार एसके शुक्ला से शिकायत की है। उनका कहना है कि छात्रा ने क्लास के सभी छात्रों को झूठे आरोपों में फंसाने की धमकी दी है। रजिस्ट्रार ने उनसे लिखित शिकायत लेकर जांच करवाने का आश्वासन दिया है।

Check Also

अंडो के पैसों के लेनदेन में चले डंडे, दर्जनों घायल, पुलिस ने कई को हिरासत में लिया

लखनऊमोहनलालगंज के बेलहियाखेड़ा गांव में शुक्रवार सुबह आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *