Wednesday , October 16 2019, 5:06 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / सिद्धार्थनगर: लात-घूसों से पीटने के प्रकरण में एसओ भी निलंबित

सिद्धार्थनगर: लात-घूसों से पीटने के प्रकरण में एसओ भी निलंबित

सिद्धार्थनगर
उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक युवक की लात-घूंसों से बेरहमी से के मामले में क्षेत्र के एसओ पर भी गाज गिरी है। जांच रिपोर्ट में एसओ को भी दोषी पाए जाने के बाद निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले आरोपी एसआई और मुख्य हेड कॉन्स्टेबल को निलंबित करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सोशल मीडिया पर युवक की बेरहमी से पिटाई की घटना का विडियो के वायरल होने के बाद एसआई और मुख्य हेड कॉन्स्टेबल को निलंबित करने के साथ पीड़ित की तरफ से दी गई तहरीर के पर धारा 323, 504, 166 तथा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इस घटना की जांच सीओ को सौंपी गई है। सीओ की जांच रिपोर्ट में जिस खेसरहा थानाक्षेत्र में यह घटना घटी थी, उसके थाना प्रभारी को भी दोषी पाया गया है।

एस. पी. डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि 13 सितंबर को खेसरहा थानाक्षेत्र के सकारपार पुलिस चौकी के पास हुई इस घटना में चौकी प्रभारी वीरेंद्र मिश्र और हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र प्रसाद को निलंबित कर इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के बाद अब खेसरहा थाना प्रभारी रामआशीष यादव को भी निलंबित कर दिया गया है।

इस घटना की जांच में पाया गया कि खेसरहा थाना प्रभारी ने अपने कर्तव्यों का सही ढंग से निर्वहन नहीं किया, जिसके कारण इनको भी निंलबित करने के साथ इस प्रकरण में विधिक कार्रवाई जारी है। गौरतलब है हेलमेट न लगाने और गाड़ी का कागज न साथ पर प्रियांशु पाण्डेय नामक एक लड़के को पुलिस सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र मिश्र और मुख्य हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र प्रसाद लात-घूसों से बेरहमी से पीटा था।

Check Also

ऑटो चालकों से रंगदारी वसूलने वाला बदमाश गिरफ्तार

नोएडा, 11 अक्टूबर (भाषा) ऑटो चालकों से रंगदारी वसूलने वाले एक व्यक्ति को थाना फेस-2 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *