Sunday , January 19 2020, 3:55 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / सीएए के नाम पर छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ ना करे कांग्रेस: श्रीकांत शर्मा

सीएए के नाम पर छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ ना करे कांग्रेस: श्रीकांत शर्मा

कपिल शर्मा, मथुरा
संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए मथुरा में रविवार को ने एक रैली का आयोजन किया। रैली में लोगों को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री ने कहा कि भारत मे रहने वाले किसी भी व्यक्ति की नागरिकता को इस कानून से कोई खतरा नहीं है। को आड़े हाथ लेते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को की आड़ में छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए।

रविवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज में एक सभा का आयोजन किया गया। रैली में इस कानून पर चर्चा करने के साथ ही लोगों को बताया गया कि भारत के किसी भी नागरिक को इस कानून से कोई खतरा नहीं है। कानून को लेकर भ्रम को स्थिति पैदा की गई है जिससे डरने की जरूरत नहीं है। इस रैली के बाद जागरूकता रैली निकाली गई।

‘कन्फ्यूजन में है कांग्रेस’
इस मौके पर मौजूद प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और मथुरा-वृन्दावन क्षेत्र से विधायक श्रीकांत शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर हमला बोला। जेएनयू मामले को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘कांग्रेस कन्फ्यूजन में है और उसके सहयोगी दल कन्फ्यूजन में हैं, इसके लिए उन्हें बधाई।’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल छात्रों की जिंदगी से खिलवाड़ ना करें, अगर उनकी लड़ाई सीधी है तो हमसे आकर मुकाबला करें। राजनीतिक लड़ाई हम लड़ेंगे। कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है लेकिन छात्रों का भविष्य है, उनका भविष्य बर्बाद ना करें। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) देश के नौजवानों के साथ ऐसा नहीं होने देगी।

Check Also

चार गर्लफ्रेंड का चक्कर, महंगे गिफ्ट देने के लिए बना लुटेरा

पुलिस ने पर्स लूट के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस के …

Leave a Reply