Tuesday , December 10 2019, 7:36 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / पश्चिम बंगाल / सीबीआई का दल पत्र देने रविवार को सचिवालय पहुंचा, कार्य दिवस पर आने को कहा गया

सीबीआई का दल पत्र देने रविवार को सचिवालय पहुंचा, कार्य दिवस पर आने को कहा गया

कोलकाता
केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो का एक दल रविवार को राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों को कुछ पत्र सौंपने नबन्ना स्थित पश्चिम बंगाल पहुंचा लेकिन जांच एजेंसी के दल को कार्य दिवस पर आने के लिए कहा गया। मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि जांच एजेंसी के दल को कार्य दिवस के दौरान आने के लिए कहा गया है क्योंकि मुख्यमंत्री कार्यालय में पत्रों को लेने के लिए कोई उपलब्ध नहीं था।

अधिकारी ने बताया, ‘उन्हें (सीबीआई दल को) कहा गया कि रविवार को क्योंकि साप्ताहिक छुट्टी है, मुख्यमंत्री कार्यालय में इन पत्रों को ग्रहण करने के लिए कोई नहीं है। उन लोगों से कार्य दिवस के दौरान आने के लिए कहा गया है।’ इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि ये पत्र किसे बारे में थे क्योंकि के अधिकारी इस बारे में टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे।

कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को गिरफ्तारी से बचने की व्यवस्था कलकत्ता उच्च न्यायालय की ओर से वापस ले लिए जाने के बाद जांच एजेंसी ने पुलिस अधिकारी को शुक्रवार को ताजा नोटिस भेज कर सारदा घोटाला मामले में जांच के सिलिसले में शनिवार एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा था । हालांकि, समझा जाता है कि मामले में जांच अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कुमार ने और समय की मांग की है लेकिन उनके आग्रह को जांच एजेंसी ने अब तक स्वीकार नहीं किया है।

Check Also

कोलकाता में बैंक खातों से अवैध निकासी में रोमानिया और तुर्की के गिरोह का हाथ होने की आशंका

कोलकाता, तीन दिसंबर (भाषा) पचास से अधिक लोगों के बैंक खातों से रुपए निकाले जाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *