Saturday , November 23 2019, 2:05 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- देश आर्थिक मंदी की ओर बढ़ रहा, वित्त मंत्री को अर्थशास्त्र का ज्ञान नहीं

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- देश आर्थिक मंदी की ओर बढ़ रहा, वित्त मंत्री को अर्थशास्त्र का ज्ञान नहीं



अयोध्या. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता औरराज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि देशआर्थिक मंदी की ओरबढ़ रहा है। वित्त मंत्री परिपक्व नेता हैं,पर उनकी पढ़ाई का हिस्सा अर्थशास्त्र नहीं रहा है। इसीलिए उन्हें अर्थशास्त्र का ज्ञान नहीं है। स्वामी ने कहा कि राम जन्मभूमि के बाद काशी-मथुरा की मुक्ति अगला मिशन होगा।

रविवार को सुब्रमण्यम स्वामी अयोध्या में अपना 80वां जन्मदिन मनाएंगे। स्वामी शनिवारसुबह लखनऊ से सड़क मार्ग से अयोध्या पहुंचे।रविवार को वे सुबह रामलला का दर्शन करेंगे। रामनगरी के मुहल्ला प्रमोदवन स्थित कांची पीठ के शंकराचार्य के आश्रम में हवन-पूजन करेंगे। कारसेवकपुरम में गो-पूजन करेंगे।

चिदंबरम को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अभी कई कांग्रेसियों का नम्बर है। सोनिया गांधी जमानत पर हैं। शशि थरूर जमानत पर हैं। हुड्डा जमानत पर हैं। कांग्रेस के बहुत लोग सरकार के निशाने पर हैं।

नमाज कहीं भी पढ़ सकते हैं, राम की पूजा सिर्फ जन्मभूमि में ही होगी

राम मंदिर के मुद्दे पर स्वामी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में हार जाने पर मुस्लिम समुदाय को इसका पछतावा होगा। मस्जिद कहीं भी बन सकती है। राम की पूजा राम जन्मभूमि में हो सकती है। कहीं और नहीं हो सकती। नमाज कहीं भी पढ़ सकते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी शनिवार को अयोध्या पहुंचे।

Check Also

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव ने गाजियाबाद नगर निगम के दो निरीक्षकों को निलंबित किया

गाजियाबाद, 18 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेशके मुख्य सचिव आर के तिवारी ने सोमवार को औचक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *