Tuesday , October 15 2019, 4:22 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / हिमाचल / हिमाचल प्रदेश: ब्‍यूटी पॉर्लर गईं मंत्री की पत्नी का ढाई लाख रुपये चोरी, कांग्रेस ने बोला हमला

हिमाचल प्रदेश: ब्‍यूटी पॉर्लर गईं मंत्री की पत्नी का ढाई लाख रुपये चोरी, कांग्रेस ने बोला हमला

शिमला
चंडीगढ़ के एक ब्यूटी पॉर्लर गईं हिमाचल प्रदेश सरकार के मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर की पत्नी रजनी ठाकुर की गाड़ी से चोरों ने ढाई लाख रुपये की नकदी गायब कर दी। पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराने के बाद अब मंत्री गोविंद ठाकुर, उनकी पत्नी और प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार विपक्षी कांग्रेस के निशाने पर आ गई है।

कांग्रेस ने सवाल उठाया है कि जब आम जनता सिर्फ 50,000 रुपये नकद रख सकती है तो फिर मंत्री की पत्नी के बैग में ढाई लाख रुपये कहां से आए? सोशल मीडिया पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं। सूत्र बता रहे हैं कि इस पूरे प्रकरण में किरकिरी होती देख बीजेपी नेतृत्व ने मामले को गंभीरता से लिया है। बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व नेता से उनकी पत्नी के मामले में जवाब-तलब कर सकता है।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी ने बुधवार को यहां संवाददाता सम्मेलन कर कहा, ‘जब प्रधानमंत्री मोदी डिजिटल लेनदेन की बात करते हैं तो फिर एक मंत्री की पत्नी बैग में ढाई लाख रुपये लेकर क्यों चल रही थीं।’ बताया जाता है कि मंत्री की पत्नी चंडीगढ़ के ब्यूटी पॉर्लर में मेकअप के लिए गईं थीं। इस बीच बाहर खड़ी गाड़ी में रखे ढाई लाख की नकदी और कुछ जेवरातों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिए। 7 अक्टूबर की इस घटना पर जब मंत्री की पत्नी रजनी ठाकुर ने मामला दर्ज कराया तो इसका खुलासा हुआ।

अब कांग्रेस ने इसको लेकर कई सवाल खड़े कर दिए। आशा कुमारी ने कहा, ‘जिस गाड़ी (एचपी-66, 0001) से मंत्री की पत्नी चंडीगढ़ में सेक्टर-8 स्थित सैलून में गई थीं। वह गाड़ी तो हिमाचल रोड ट्रांसपोर्ट कापोर्रेशन के एमडी के नाम दर्ज है। आखिर सरकारी गाड़ी से मंत्री की पत्नी निजी काम यानी ब्यूटी पॉर्लर कैसे जा सकतीं हैं?’’ आशा कुमारी ने सवाल उठाया कि क्या यह सरकारी वाहन का दुरुपयोग नहीं है।

Check Also

भाजपा को विश्व की बेहतरीन पार्टी बनाने के लिए काम करेंगे : नड्डा

शिमला, नौ अक्टूबर (भाषा) भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हिमाचल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *