Tuesday , October 15 2019, 4:51 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / क्राइम / ह्यूमन ट्रैफिकिंग का आरोपी गिरफ्तार, हो सकते हैं कुछ और खुलासे

ह्यूमन ट्रैफिकिंग का आरोपी गिरफ्तार, हो सकते हैं कुछ और खुलासे

नई दिल्ली एक लाख 15 हजार रुपये के कर्ज को चुकाने के लिए मां ने एक महीने में अपने एक साल के बेटे और 15 साल की बेटी को बेच दिया था। पुलिस ने आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान अनिल उर्फ साजिद उर्फ साहिल के रूप में हुई है। आरोपी परिवार के साथ ईश्वर कॉलोनी बवाना इलाके में रहता है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को 15 साल की लड़की नरेला औद्योगिक क्षेत्र थाने में आई थी। उसने बताया कि वह अपनी मां और 4 भाई और बहन के साथ जे जे कॉलोनी बवाना में रहती है। पिता का देहांत हो चुका है। पिछले करीब एक साल से उसकी मां पर कर्जा हो गया है। लेकिन वह कर्जा उतार नहीं पाई थी। कर्जे के पैसे देने के लिए उसने उसे किसी अनजान के हाथों एक लाख रुपये में बेच दिया था। जिसके चुंगल से वह छुटकर आई है। पुलिस ने मामला दर्ज किया। आठ सितंबर को उसकी मां ने उसे बदरपुर बहन के घर चलने की कहकर ले गई थी।

अनिल को गिरफ्तार किया। उसको रिमांड पर लेकर पता चला कि पिछले 3 से 4 साल से वह में शामिल रहा है। लड़की के पड़ोस में ही मुल्लाह नाम का शख्स परिवार के साथ रहता है। वह आसपास के इलाके में रहने वाले गरीब परिवार के संपर्क में रहता था। उनको कुछ पैसों की तो कभी कुछ सामान की मदद करता था। वह बातों में फंसाकर उनकी बेटियों को बेचने के लिए मजबूर करता था।

मुल्लाह के संपर्क में दूसरे शहरों के तस्कर भी हैं। वह उनके भी संपर्क में रहता है जो दूसरी शादी करना चाहता है। लड़की की मां अब्दुल नाम के शख्स के संपर्क में थी, जिसका बाल तस्करी का पुराना रिकॉर्ड था। उसने उसकी मां को पेशकश की थी कि अगर वह लड़की की शादी हरियाणा में एक 62 साल के आदमी से कर देगी तो वह उसे 1 लाख रुपये देगा।

Check Also

राम मंदिर का समर्थन करने वाले इस्लामिक स्कॉलर सलमान नदवी के साथ लखनऊ में मारपीट

लखनऊ इस्लामिक स्कॉलर के साथ लखनऊ में मारपीट का मामला सामने आया है। का समर्थन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *