Wednesday , October 16 2019, 6:25 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / दिल्ली-एनसीआर / IP पार्क गैंगरेप: गोवा से काम ढूंढने दिल्ली आई थी लड़की

IP पार्क गैंगरेप: गोवा से काम ढूंढने दिल्ली आई थी लड़की

नई दिल्ली
रविवार देर रात एक युवती से इंद्रप्रस्थ पार्क के पीछे झाड़ियों में हुई गैंगरेप की वारदात में अभी तक पुलिस के हाथ आरोपियों तक नहीं पहुंच पाए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की संख्या दो थी। उनकी तलाश की जा रही है। हालांकि, पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इनमें से एक संदिग्ध मामले के मुख्य दो आरोपियों में से एक से मिलता-जुलता लग रहा है। लेकिन अभी तक यह निश्चित नहीं है कि वह दो मुख्य आरोपियों में से एक है। बताया गया है कि पीड़ित लड़की गोवा की रहने वाली है। वह यहां काम की तलाश में आई थी।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इंद्रप्रस्थ पार्क में डीडीए की ओर से सुरक्षा के पर्याप्त प्रबंध नहीं किए गए हैं। पार्क में कई डार्क स्पॉट हैं। यहां 18 गार्ड तैनात रहते हैं, लेकिन इन तमाम गार्ड को अभी चार-पांच दिन पहले बदला गया था। इस वजह से उन्हें पार्क की भौगोलिक स्थिति के बारे में जानकारी नहीं थी। ऐसे में लगता है कि रात के वक्त तमाम गार्ड पार्क में चारों ओर न घूमकर एक ही जगह रहे।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि डीडीए से पार्क की सुरक्षा के बारे में तमाम जानकारी ली जा रही है। हालांकि, मामले में डीडीए के प्रवक्ता का कहना है कि वारदात पार्क के अंदर नहीं हुई है। रही पार्क के अंदर सिक्यॉरिटी गार्ड की तैनाती की बात तो वह शिफ्ट वाइज 24 घंटे तैनात रहते हैं।

सूत्रों का कहना है कि गैंगरेप की इस वारदात को सुलझाने के लिए पूरे साउथ-ईस्ट जिला पुलिस को लगाया गया है। जिले के तमाम तेजतर्रार पुलिस अफसर मामले में दोनों आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। शक है कि आरोपी लोकल या आसपास के ही रहने वाले हो सकते हैं। उनका स्केच भी पुलिस बनवा सकती है। उनके बारे में पुलिस को पीड़िता से जो भी जानकारी मिली है उनसे मिलते-जुलते लोगों को ढूंढा जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की रविवार की शाम पार्क के बाहर बस स्टैंड पर बैठी हुई थी। इसी बीच, वहां दोनों आरोपी आए। उन्होंने लड़की को पार्क में ले जाकर गैंगरेप किया। मामले में लड़की के गोवा वाले अड्रेस पर उनके परिजनों के बारे में पता लगाया जा रहा है। वह काम की तलाश में दिल्ली आई थी।

Check Also

बाइक हटाने पर विवाद, प्राइवेट पार्ट पर मारा चाकू

नई दिल्ली भलस्वा डेयरी इलाके में बाइक हटाने के विवाद में आरोपियों ने एक लड़के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *