Tuesday , October 15 2019, 4:47 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / ऑटो / KTM 390 Adventure बाइक 6 दिसंबर को भारत में हो सकती है लॉन्च

KTM 390 Adventure बाइक 6 दिसंबर को भारत में हो सकती है लॉन्च

नई दिल्ली
बाइक का भारत में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि यह बाइक भारत में अगले साल लॉन्च की जाएगी पर अब आ रही खबरों का यकीन करें तो यह बाइक इसी साल भारत में लॉन्च हो सकती है। यह बाइक इंडिया बाइक वीक () के दौरान भारत में दस्तक दे सकती है। का आयोजन 6 दिसंबर को गोवा में किया जाएगा।

इससे पहले यह बाइक मोटरसाइकल शो में नजर आएगी। EICMA शो इसी साल नवंबर में आयोजित किया जाएगा। यह एक ऑफरोड बाइक है। इस बाइक में कई दमदार फीचर्स मौजूद हैं।

इस बाइक की टटेस्टिंग के दौरान कई तस्वीरें लीक हुई हैं। लीक तस्वीर से साफ हो गया है कि इसकी डिजाइन केटीएम 790 अडवेंचर से प्रेरित है। बाइक में ऑल एलईडी हेडलैम्प, छोटी विंडशील्ड, स्लीक फ्यूल टैंक और टेल सेगमेंट ऊंचा दिख रहा है। इसमें स्प्लिट सीट्स, रियर पार्सल रैक और अलॉय वील्ज दिए गए हैं।

केटीएम की इस अडवेंचर बाइक में राइड-बाय-वायर थ्रॉटल के साथ एलसीडी टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके फ्रंट में अजस्टेबल यूएसडी फोर्क्स और रियर में प्री-लोड अजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं।

केटीएम अडवेंचर 390 बाइक में 390 ड्यूल वाला इंजन ही दिया जाएगा। हालांकि, इसके पावर में कुछ बदलाव होंगे। 390 ड्यूल में 373.2cc का इंजन दिया गया है, जो 43.5 bhp का पावर और 37 Nm टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच फीचर मौजूद है।

Check Also

आ गई खास जावा बाइक, जानें कितनी है कीमत

नई दिल्लीJawa Motorcycles ने ड्यूल चैनल एबीएस वाली Jawa पर आधारित लिमिटेड एडिशन बाइक लॉन्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *