Tuesday , October 15 2019, 4:21 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / अन्य समाचार / RSS नेता की हत्या पर राजा सिंह- खून का बदला खून

RSS नेता की हत्या पर राजा सिंह- खून का बदला खून

कोलकाता
पश्चिम बंगाल के में की परिवार समेत हत्या के मामले ने पूरी तरह से राजनीतिक रंग ले लिया है। अब तेलंगाना की गोशामहल सीट से बीजेपी विधायक ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल के हिंदुओं को खून का बदला खून से लेने की आवश्यकता है।

राजा सिंह ने कहा, ‘धर्म के लिए काम करने वाले लोगों की हत्या को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा। हर हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता के खून के एक-एक कतरे का हिसाब लिया जाएगा।’ उन्होंने कहा कि हिंदूवादी नेताओं के हत्यारों का वह हश्र किया जाएगा कि भारत देखेगा। राजा सिंह ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को सुरक्षा देते की भी मांग की। उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि राज्य में हो रही हत्याओं के पीछे बनर्जी का ही हाथ है।

पढ़ें:

सिंह ने कहा कि जल्द ही बंगाल में परिवर्तन होने वाला है, उसके बाद मुख्यमंत्री ममता सहित सभी हत्यारों को उम्रभर के लिए जेल में डाल दिया जाएगा। बता दें कि राज्य के मुर्शिदाबाद जिले में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक शिक्षक और आरएसएस कार्यकर्ता, गर्भवती पत्नी और उनके 8 साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। घटना शहर के जियागंज इलाके की है। मृतक की पहचान बंधु प्रकाश पाल (35), उनकी पत्नी ब्यूटी मोंडल पाल (30) और उनके बेटे अंगन बंधु पाल (8) के रूप में हुई है।

Check Also

झांसी एनकाउंटर पर अखिलेश- यही है रामराज्य?

बांदाउत्‍तर प्रदेश के झांसी में युवक के कथित एनकाउंटर के बाद (एसपी) के अध्यक्ष और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *