Friday , November 22 2019, 3:52 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / अन्य समाचार / SIT में पेश हुए आजम, मांगे गए 90 सवालों के जवाब

SIT में पेश हुए आजम, मांगे गए 90 सवालों के जवाब

शादाब रिज़वी, मेरठ
की रामपुर लोकसभा से समाजवादी पार्टी (एसपी) के सांसद ने सोमवार को एक के बाद एक कई मामलों को निपटाने की कोशिश की। वह अपने खिलाफ दर्ज मुकदमों की जांच के लिए बनी स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) के सामने पेश हुए। उनके साथ पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉक्टर और पुत्र विधायक अब्दुल्ला आजम भी मौजूद रहे। आधा घंटा महिला थाने में रहे आजम ने अफसरों से कहा कि मेरे खिलाफ दर्ज सारे मुकदमे झूठे हैं। अफसरों ने आजम से 90 सवालों के जवाब मांगे हैं।

आजम खान सोमवार को काफी दिनों बाद रामपुर में सार्वजिनक तौर पर दिखे। सुबह उन्होंने रामपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी और अपनी पत्नी तंजीन फातिमा का नामांकन कराया। इसके बाद वर्करों की मीटिंग को संबोधित किया और तंजीन को जिताने की अपील की। उसके बाद अपने खिलाफ करीब 84 मुकदमों को लेकर जांच कर रही एसआईटी के सामने पेश होने महिला थाने पहुंचे।

पढ़ें:

थाने में आजम खान एसआईटी के सीओ सत्यजीत गुप्ता से मिले। आजम खान ने कहा कि उनका राजनीतिक जीवन बेदाग है। उन्होंने कहा कि सरकार आती जाती रहती है। अफसरों को निष्पक्ष होकर जांच करें। सीओ ने उनको सवालों का पुलिंदा थमा दिया और जबाव देने का आग्रह किया। बता दें कि रामपुर के आलियागंज के किसानों की जमीन कब्जाने के मामले में दर्ज 27 मुकदमों में बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने उन्हें नोटिस दिया था।

Check Also

सबरीमाला जाने वाली महिलाएं शहरी नक्‍सली: केंद्रीय मंत्री

तिरुवनंतपुरम में प्रवेश करने का ऐलान करने वाली कुछ महिला कार्यकर्ताओं पर निशाना साधते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *